थाली और घंटी पी’टना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होते ही CM ने किया DM व SP को निलंबित…

Share

पूरा देश जनता कर्फ्यू के दौरान रविवार को घरों में रहा और शाम पांच बजे अपनी बाॅलकनी या अहाते में आकर कोरोना के खिलाफ लड़ रहे आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के सम्मान में शंख, ताली और घंटे बजा रहे थे तो दूसरी तरफ पीलीभीत से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर जिले के डीएम और एसपी पर सवाल उठ रहे हैं।।

इसमें डीएम वैभव श्रीवास्तव और एसपी अभिषेक दीक्षित खुद भीड़ की अगुवाई कर शंख और घंटे बजा रहे हैं। जिला प्रशासन ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि भीड़ सड़क पर निकल आई थी तो डीएम और एसएसपी ने भावनात्मक तीरके से उनसे जु़ड़कर उनको समझाया।

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि लोगों को सामााजिक दूरी बनाना है ताकि कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने में मदद मिले। अब डीएम और एसपी के ही इस तरह से भीड़ का नेतृत्व करने पर सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे है।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को भी लोगों से लॉकडाउन का गंभीरता से पालन करने की अपील करते हुए राज्य सरकारों से कहा कि वे नियमों और कानूनों का पालन कराना सुनिश्चित करें। मोदी ने ट्वीट किया, ”लॉकडाउन को अब भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वे नियमों और कानूनों का पालन करवाएं।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!