कम नहीं हो रही कनिका कपूर की मुश्किलें, चौथी COVID-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव, परिवारवालों ने कही यह बात

Share

लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनका इलाज चल रहा है, लेकिन उनकी हालत में सुधार देखने को नहीं मिल रहा। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनकी दूसरी और तीसरी के बाद अब चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Kanikka kapoor

लंदन से लौटने के बाद वह इस वायरस की चपेट में आईं थी। इसके बाद से डॉक्टर द्वारा लिए जा रहे कोरोना से संबंधित हर टेस्ट उनका पॉजिटिव ही आ रहा है। कनिका की हालत से उनके परिवार वाले भी परेशान हैं। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक कनिका के परिवार वालों का कहना है कि वह ट्रीटमेंट को सही तरीके से रिस्पॉन्ड नहीं कर रही हैं।

वहीं डॉक्टर्स की मानें तो कनिका की हालत में पहले से सुधार हुआ है। बता दें कि कोरोना की चपेट में आने के बाद से ही कनिका विवादों में हैं। कनिका ने 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी। वे छोटे आयोजन थे और कुल मिलाकर कर इनमें 250 से 300 लोगों ने शिरकत की थी। कनिका पर आरोप है कि वह लंदन से लौटते समय एयरपोर्ट से चकमा देकर भाग निकली थीं।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!