सकरा में बहन की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे युवक को मारी गोली

Share

मुजफ्फरपुर में बहन की शादी का कार्ड बाटने जा रहे युवक को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी है। गोली युवक के पैर मे लगी है। युवक को इलाज के लिए एमकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। युवक की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के रायपुर निवासी शंकर राय के 25 वर्षीय पुत्र राजकुमार यादव के रूपए हुई है।

मामला सकरा थाना क्षेत्र के दुवहा डीह गांव स्थित कटही पुल के समीप की है। जहा युवक को गोली मारी गई है। वह अपनी बहन की शादी का कार्ड बांट कर घर लौट रहा था। इसी दौरान पल्सर सवार 2 अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में युवक के बाएं पैर में 2 गोली लगी। जिससे ये वहीं गिर गए। हालांकि गोलीबारी की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों मौके पर जुट गए। लोगो के जुटने पर अपराधी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने युवक को एसकेएमसीएच मे भर्ती कराया। घटना के बाद परिजनों में डर का माहौल बना हुआ है।

28 नवंबर को होनी है बहन की शादी:

घायल राजकुमार यादव ने बताया कि उनकी बहन की शादी 28 नवंबर को होने वाली है। इसको लेकर वे कार्ड बांटने गए थे। कार्ड बांट कर लौटने के क्रम दो अपराधी उनका पीछा करना शुरू दिया। गाड़ी को ओवरटेक कर ताबतोड फायरिंग करने लगा।

मुंबई में रहकर करते हैं सिलाई का काम

युवक ने बताया कि वह कई सालों से मुंबई में रहते हैं। कपड़ों की सिलाई कर अपना जीवन यापन करते हैं। अभी वह बहन की शादी को लेकर छुट्टी में घर आए हुए थे। इसी दौरान घटना हो गया।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!