सकरा में यात्रियों से भरी ऑटो को मैजिक ने मारी टक्कर, आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

Share

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के नवलपुर मिश्रोलिया गांव के पास गुरुवार देर शाम तेज रफ्तार मैजिक ने यात्री से भरी ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो चालक समेत आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सकरा के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्रत्यक्षदर्शीयों ने बताया की ऑटो समस्तीपुर की ओर से सवारियां लेकर मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी। जैसे ही ऑटो नवलपुर मिश्रोलिया गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रही तेज रफ्तार मैजिक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद घायल यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ऑटो में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला और सभी घायलों को सकरा के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच रेफर किया गया है। घायलों में हसनपुर गांव निवासी खुशी कुमारी (14) विशुनपुर बघनगरी गांव निवासी रविरंजन कुमार (30) सोनम कुमारी (24) एवं तुर्की गांव निवासी विकास कुमार मांझी शामिल है। वही अन्य लोगो का निजी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!