मिस्टर, मिस एवं मिसेज परफेक्ट बिहार सीजन 6 का पटना ऑडिशन संपन्न

Share

पटना, मिस्टर मिस एंड मिसेज परफेक्ट बिहार सीजन 6 का पटना ऑडिशन होटल मगध में संपन्न हुआ। यह कार्यक्रम डायनेमिक इवेंट एंड प्रोडक्शन हाउस के द्वारा आयोजित किया जा रहा है।
ऑडिशन में बिहार के विभिन्न जिलों से लगभग 120 प्रतिभागियों ने भाग लिया। छात्र छात्रा से ले कर हाउसवाइफ एवं कामकाजी महिलाओं ने शिरकत की। सभी प्रतिभागियों ने एक से बढ़ कर एक परफॉर्मेंस दी। वहां बैठे दर्शकगण मंत्रमुग्ध थे। कई प्रतिभागी ऑनलाइन माध्यम से भी जुड़े थे।
शो के आयोजक राजीव सिंह ने बताया कि इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से युवाओं को राष्ट्रीय स्तर के लिए शो के लिए तैयार किया जाता है। ऑडिशन में चयनित प्रतिभागियों को विभिन्न प्रकार की ग्रूमिंग व ट्रेनिंग दी जाएगी। बिहार के अलग-अलग शहरों से चयनित प्रतिभागियों से इनका मुकाबला होगा। शो का ग्रांड फिनाले नवंबर में पटना में होगा।


शो के डॉयरेक्टर मयक ओझा ने बताया कि यह पहली बार है जब हम महिलाओं के लिए मिसेज परफेक्ट बिहार ले कर आए है। अक्सर इस तरह के टैलेंट शो में महिलाओं को अनदेखी की जाती है। शो के माध्यम से हम उन्हें भी अपना टैलेंट दिखाने का मौका दे रहे हैं। फाइनल में सेलिब्रिटी जज के तौर पर एमटीवी स्पिटसविला 13 फेम रिया किशनचदानी भाग लेंगी। ऑडिशन में जज की भूमिका में सिद्धार्थ सिंह, विकास कुमार,नैना झा, शशांक शेखर उमा नंदनी गुप्ता जबकि मुख्य अतिथि के तौर पर यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया के उप संपादक प्रेम कुमार मौजूद थे


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!