सकरा में हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से हुई लूट , दो अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

Share

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र मे बेखोफ अपराधियों ने सरमस्तपुर में देर रात CSP संचालक से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी पिस्टल लहराते हुए भाग निकले। लूटेरों ने उनसे 4 हजार कैश और मोबाइल लूट लिया। घटना के बाद पीड़ित संचालक ललितेश सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है। थानेदार सरोज कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहां एक स्कूल के बाहर लगे CCTV को खंगाला जा रहा है।

पीड़ित संचालक ने बताया कि वे वैशाली जिले के बलिगांव थाना के अगरैल भंगहा के रहने वाले हैं। वर्तमान में शहर के इंदिरा कॉलोनी में रहते हैं। गांव में ही SBI का CSP चलाते हैं। रात को बाइक से मुजफ्फरपुर लौट रहे थे। इसी क्रम में सरमस्तपुर में बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें हाथ दिया।

रात होने के कारण उन्हें लगा कि कोई परिचित होगा। उन्होंने बाइक रोक दिया। तभी एक अपराधी ने पिस्टल तान दिया। गाली देते हुए कहने लगा कि पास में जो है निकालो। उनकी जेब से पर्स छीन लिया और मोबाइल ले लिए। पर्स में चार हजार रुपये समेत अन्य कागजात थे। रुपए और मोबाइल लेकर अपराधी भाग निकले। पीड़ित ने बताया कि दोनों अपराधियों के चेहरे खुले हुए थे। दोनों की उम्र करीब 20-22 वर्ष के बीच रही होगी। पुलिस ने बताए गए हुलिए के आधार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!