सकरा में 50 मीटर तक पलटककर घसीटाती रही सीवान पुलिस की गाड़ी, सब इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मी जख्मी

Share

मुजफ्फरपुर में अहले सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। घटना सकरा थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक पर घटी। एक तेज रफ्तार कार ने पुलिस की बोलेरो में सामने से जोरदार टक्कर मार दिया। बोलेरो हाइवे पर पलटककर 50 मीटर तक घसीटाती हुई रुकी। इसमें सवार सब इंस्पेक्टर समेत पांच जवान जख्मी हो गए। हालांकि उन्हें आंशिक चोट आई है। वहीं कार सवार युवक भी जख्मी बताए गए हैं। उनलोगों को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सभी पुलिसकर्मी का इलाज सकरा PHC में चल रहा है। घटना की सूचना पर सकरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। जख्मी पुलिसकर्मियों से घटना की जानकारी ली। कार को जब्त करने की कवायद की जा रही है।

सब इंसपेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि वे लोग सिवान जिले के महराजगंज थाना से हैं। एक केस के अनुसंधान के सिलसिले में बेगुसराय जा रहे थे। जैसे ही विश्वकर्मा चौक पर पहुंचे। तभी सामने से एक तेज रफ्तार कार ने आकर जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो पलटककर घसिटाने लगी।

 

रॉन्ग साइड में मारी टक्कर

 

ड्राइवर लक्ष्मण ने बताया कि वे अपनी साइड से बोलेरो चला रहे थे। लेकिन, कार का ड्राइवर अचानक से रॉंग साइड में आकर टक्कर मार दिया। उन्हें संभालने का मौका तक नहीं मिला। उक्त कार समस्तीपुर की तरफ से आ रही थी। आशंका जताई जा रही है कि कार के ड्राइवर को नींद आ गयी होगी। जिस कारण वह रॉंग साइड में आ गया।

 

कार सवार का पता लगा रही पुलिस

 

सकरा थानेदार सरोज कुमार ने बताया कि कार सवार घायलों का पता किया जा रहा है। वे लोग किस हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इसकी जानकारी लेकर बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, घटना के बाद स्थानीय कृष्णदेव कुमार ने बताया कि टक्कर जबरदस्त थी। वे लोग आवाज सुनकर हाइवे पर पहुंचे। देखा कि पुलिस की गाड़ी पलटी हुई है। उसमें से सभी पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला और सकरा PHC में भेजा गया। वहीं कार सवार लोगों को भी स्थानीय युवकों ने हॉस्पिटल भेज दिया।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!