मृत युवक का शव गाँव पहुंचते ही परिजनों के चित्कार से मचा कोहराम

Share

सड़क दुर्घटना में मृत युवक का शव सोमवार  की दोपहर गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया।

सकरा प्रखंड के विशुनपुर बघनगरी  गांव में सोमवार की दोपहर  मृत युवक 28 वर्षीय संदीप कुमार  का शव लाया गया। शव पहुंचते ही परिजनों के चित्कार से कोहराम मच गया।

देखते ही देखते मृतक संदीप कुमार  के घर पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक की विवाहिता  बहन  श्वेता कुमारी की  रो-रोकर बुरा हाल है। संदीप कुमार बिहार स्टेट बार काउंसिल एवं ज़िला बार एसोसिएशन मुज़फ्फरपुर मे कार्यरत था। वह बघनगरी के पूर्वी  टोला गांव के राम कुमार  का पुत्र बताया गया  है।

बताया जाता है कि वह अपने घर से रविवार  को रात बाइक  से मुज़फ्फरपुर जा रहा था। इसी दौरान सदर थाना क्षेत्र के दीघरा पुल के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची सदर  थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एसकेएमसीएच  में अंत्यपरीक्षण कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

गाव में शव पहुंचते ही मृतक की माँ एवं बहन  श्वेता कुमारी दहाड़े मारकर रो रही थीं। यह देख लोगों की आंखें नम हो जा रही थी। संदीप कुमार काफी मिलनसार था। इस कारण गांव के सभी लोग उसकी मौत से शोकाकुल हैं।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!