सकरा मे एक ही बाइक पर सवार चार छात्र को बेकाबू ट्रक ने सामने से रौंदते हुए 600 मीटर तक बाइक घसीटा, मौके पर एक की मौत, तीन गम्भीर

Share

सकरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित सरमस्तपुर हनुमान मंदिर के निकट सोमवार की देर शाम तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर के बाद सनकी चालक ने ट्रक नही रोकी। जिस कारण ट्रक में फंसी बाइक को 600 मीटर तक घसीटता चला गया। जिससे एक को सिर कुचल जाने से मौके पर मौत हो गयी। वही तीन युवक को गम्भीर स्थिति में सकरा के रेफ़रल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया । जहां उसकी हालत नाजुक बतायी गयी है। मृत छात्र की पहचान समस्तीपुर जिले के पूसा थाना अंतर्गत कोआरी गांव निवासी रौशन कुमार कुशवाहा(18) तथा घायलों में विपिन शर्मा के पुत्र संदीप कुमार(18), कौशलेंद्र पासवान के पुत्र राकेश कुमार(18) एवं प्रेमी ठाकुर के पुत्र रौशन कुमार(18) के रूप में हुआ है।

रेस्टुरेंट से पार्टी करके 1 कमी घर की बढ़े ही थे कि हो गया हादसा

एक साथी छात्र नीरज कुमार का रोरोकर बुरा हाल था। उसने बतया कि सभी आपस मे मित्र थे। मृत दोस्त माता पिता का इकलौता संतान था। हमलोग उनके माता पिता के सामने कैसे मुंह दिखाएंगे। सभी दोस्त को इसबार इंटरमीडिएट की परीक्षा में बेहतर अंक आया था। इसी खुशी में सभी सुजावलपुर स्थित एक रेस्टुरेंट में पार्टी करने आए थे। दो अन्य बाइक से पीछे पीछे चल रहे थे। तभी समस्तीपुर की ओर से सामने से बड़ी तेजी में आ रही अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी । हमलोग भी किसी तरह बच पाए। घटना के बाद हमलोग जोर जोर से चिल्लाने लगे। फिर भी ट्रक चालक ने ट्रक नही रोकी। जिससे बड़ी हादसा हुई है।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!