ढोली रेलवे स्टेशन के कलर्क को बेखौफ अपराधियो ने मारी गोली,हालत नाजुक

Share

• परिजनो ने मुरौल अस्पताल मे भर्ती कराया मुजफ्फरपुर- रेफर

• मौके पर पहूची पुलिस खोका व गोली बरामद

• घरेलु विवाद के कारण ससुराल मे रह रहा था संतोष

 

सकरा, मुजफ्फरपुर– सबहा जहॉगीरपुर रोड पर मुरौल ब्लॉक के निकट शुक्रवार की शाम हथियार से लैश अपराधियो ने ढोली रेलवे स्टेशन के कलर्क को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली उसके पीठ पर लगी है। घायल अवस्था मे परिजन व स्थानिय लोगो नेे उसे मुरौल पीएचसी मे भर्ती कराया जहॉ हालत चिंताजनक देख उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया है।घटना की सूचना पर पहुची सकरा पुलिस ने घटना स्थल से गोली व खोखा बरामद की है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है । घटना के संदर्भ मे बताया जाता है कि पूर्व की भॉती वह अपने ससुराल खाना खाने के लिए ड्यूटी से निकला था। ड्यूटी से निकलने के क्रम मे उसने अपनी पत्नी माधवी सिन्हा को फोन से आने की बात कहा था। कैश बैंक मे जमा करने के बाद वह मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगो ने पचपिर्थी से आगे बढने पर गनौर राय के घर के निकट गोली मार दी। गोली लगने के बाद वह नीचे गीरा लेकिन उसी वक्त उसकी पत्नी का फोन आ गया।तभी उसने घटना की सूचना पत्नी को दी। परिजन शोर मचाते हुए घटना स्थल पर पहूचे। ग्रामीणों की सहयोग से उसे अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहॉ हालत चिंताजनक देख उसे मुजफ्फरपुर- रेफर कर दिया गया है। परिजनो का कहना है कि उसे निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। समाचार लिखे जाने तक उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि अब तक परिजन व घायल से घटना के कारणो की जानकारी नही मिल सकी है। पुलिस मामले की तहकीकात अपने स्तर से कर रही है।

 

दो महीने पहले भी चली थी संतोष पर गोली

 

संतोष के ससुराल के लोगो का कहना है कि उनपर दो माह पहले भी सुजावलपुर मंदिर के समीप गोली चली थी।इस संदर्भ मे सकरा थाना मे लिखित शिकायत की गयी थी। हमलावर की पहचान नही हो सकी।

 

घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा से खुल सकती है गुत्थी 

अपराधियों ने जहॉगीरपुर चौक सबहा मार्ग के जिस स्थान पर घटना को अंजाम दिया है। वही पर एक मकान पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। अपराधियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज से मिल सकती है।

 

आठ माह पहले हुई थी संतोष की शादी 

 

ढोली रेलवे स्टेशन मे बतौर कल्रर्क संतोष कुमार सकरा थाना क्षेत्र के मझौलिया गॉव के निवासी है। इनकी शादी जुलाई 2021 मे हुई थी। इनके पिता भी रेलवे मे ड्राइवर थे।इनकी भी हत्या अपराधियों ने गोली मार कर कर दी थी। उनके मृत्यु के उपरांत अनुकम्पा पर कलर्क के रूप मे ढोली स्टेशन पर बहाली हुई थी।

 

घर मे चल रहा है विवाद

घर पर विवाद होने के कारण वह अपने पत्नी के साथ ससुराल ही रह रहा है। बताया जाता है कि संतोष व उसकी मॉ से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।विवाद के कारणो का पता नही चल पाया है।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!