UP Election: पीली साड़ी वाली मैडम ने बदला रूप, नए गेटअप में पोलिंग बूथ पर आईं नजर…

Share

सोशल मीडिया आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते ही रहता है. वहीं कई बार नॉर्मल सी दिखने वाली चीजें भी वायरल हो जाती हैं. साल 2019 में लोकसभा चुनाव के समय एक महिला पोलिंग ऑफिसर की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हुई थी. जिन्हें पीली रंग की साड़ी में चुनाव संबंधी मशीनों को हाथ में लिए देखा जा सकता था. पीली रंग की साड़ी में दिखने वाली महिला का नाम रीना द्विवेदी है, जो कि इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आगई हैं.

इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान पोलिंग ऑफिसर रीना द्विवेदी को वेस्टर्न ड्रेस में देखा गया है. जिसके बाद सामने आई उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फिलहाल लखनऊ की रहने वाली रीना द्विवेदी इस बार मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाइगंज बूथ पर ड्यूटी देती नजर आएंगी. फिलहाल सोशल मीडिया पर पीली साड़ी में जलवा बिखारने के बाद अब रीना द्विवेदी का नया वेस्टर्न लुक हर किसी को भा गया है.

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में रीना द्विवेदी को ब्लैक कलर के टॉप में ब्लैक सन ग्लॉस लगाए देखा गया है. बताया जा रहा है कि रीना द्विवेदी लखनऊ के लोक निर्माण विभाग (PWD) के कार्यालय क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं. फिलहाल लखनऊ में होने वाले चुनाव से पहले रीना द्विवेदी अपने नए लुक में ईवीएम मशीन लेकर चुनावी ड्यूटी के लिए निकल पड़ी हैं.

इस दौरान उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ को भी इक्ट्ठा होते देखा गया था. इसके अलावा आम लोगों के साथ ही वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को भी उनके साथ सेल्फी लेते देखा गया है. फिलहाल सोशल मीडिया पर रीना द्विवेदी की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!