सकरा मे पुलवामा शहीदों की याद में उमड़ा जनसैलाब, हाथों में कैंडल लिए हर आंख दिखी नम

Share

सकरा में शहीदों की याद में कैंडल मार्च निकाला गया। सकरा के छात्र नेता रौशन कुमार के नेतृत्व में पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर की जवानों की याद में श्रद्धांजलि सभा आयोजित व कैडल मार्च निकाला गया। छात्र-नौजवान, सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ता बड़ी संख्या में जुटकर अपने-अपने हाथों में मोमबत्ती लेकर सरमस्तपुर से सुजावलपुर तक कैंडिल मार्च में अपनी सहभागिता निभाई व शहीद जवानों को याद किया। दो मिनट का मौन धारण कर आत्मा की शांति के लिए प्राथना की। छात्रों ने हमलावरों के खिलाफ आक्रोश जताया और कहा कि देश के बॉडर पर सैनिक देश की सुरक्षा कर रहे है लेकिन, उनके भी सुरक्षा की गारंटी सरकार नही कर रही है। कैंडल मार्च में शामिल छात्रों ने सरकार से मांग किया कि देश के बॉडर पर देश की सुरक्षा कर रहे सैनिक की सुरक्षा की गारंटी दी जाए।

मौके पर आरसी कॉलेज बचाओ संघर्ष मोर्चा के सचिव मो. मोजमील, प्रेम, धर्मेंद्र, अमन, मासूम, एकलाख, विक्की, राजा, अली, पंकज, शिवम, अविनाश, सहित अनेक युवा उपस्थित रहे।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!