सकरा मे सात दिन से लापता बुजुर्ग का कुआ में मिला शव, ग्रामीण हत्या कर लाश को ठिकाना लगाने की जता रहे आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Share

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर बघनगरी पंचायत स्थित गोपालपुर गाँव के रानी गाछि मे शनिवार को एक बुजुर्ग का शव कुएं में फेंका हुआ मिला। मृतक की पहचान गाँव के विंदेश्वर साह (60) के रूप में हुई है। वह मजदूरी करता था। ग्रामीण हत्या कर शव को ठिकाना लगाने की आशंका जता रहे हैं। ग्रामीण नवल कुमार ने बताया कि सात दिन पूर्व गांव में एक भोज में शामिल होने गया था। इसके बाद से उसका पता नहीं लगा। शनिवार को गांव के एक युवक ने शव को कुएं में देखकर शोर मचाया। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। सकरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से लाश को बाहर निकाला गया। पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद की जा रही है।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के परिवार में कोई नहीं है। वह अकेला ही घर मे रहता था। मेहनत मजदूरी कर अपना पेट भरता था। नवल ने बताया कि बुजुर्ग ने किसी को पैसा उधार भी दे रखा था। बुजुर्ग ने उनसे कई बार तेज़ाब लाकर देने को भी कहा था। लेकिन, पूछने पर बताते नहीं थे। कहते थे कि तेजाब लाकर दे दो। लेकिन, उन्होंने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मृतक के गले मे गमछा बंधा हुआ है। इससे कई तरह की आशंकाएं उतपन्न हो रही है।

वहीं सकरा थानेदार सरोज कुमार ने बताया कि मृतक को आंखों से ठीक से नहीं दिखता था। उसकी शादी भी नहीं हुई थी। उसके परिवार में कोई लोग नहीं था। स्थानीय मुखिया समेत अन्य लोग से पुलिस ने पूछताछ की है। इसमे मौत का कारण एक हादसा बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस सभी बिन्दुओ पर जांच कर रही है।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!