सकरा के बघनगरी मे पोल उखाड़ने के कारण भड़के ग्रामीण व सरपँच

Share

सकरा, मुजफ्फरपुर- प्रखंड के जगदीशपुर बघनगरी पंचायत मे सड़क के किनारे लगी बिजली के पोल को उखाड़ने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए तथा मजदूरो को घेर लिया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने सरपंच राकेश कुमार मिश्रा को दी। मौके पर पहुंचे सरपंच को ग्रामीणों ने बताया कि सड़क के किनारे लगी करीब तीन किलोमीटर की पोल को बिजली विभाग के लोग उखाड़ कर ले जा रहे है।

जब की पंचायत के अंदर सिफटिंग का काम होना है। सरपंच श्री मिश्रा ने इस बात की जानकारी जेई चंदन कुमार से लेनी चाही, लेकिन उन्होंने इस बात की अनभिज्ञता जताते हुए पहले उन्होंने बताये की इस बात की जानकरी नही है, आप नजदीकी थाना से बात करे ,फिर सरपंच राकेश कुमार मिश्रा के द्वारा दूरभाष से थाना प्रभारी को सूचना दिया गया । करीब तीन से चार घंटा के बाद वे जगदीशपुर बघनगरी पहुचकर लोगो को बताया कि विभाग के आदेश पर ही पोल को उखाड़ा जा रहा है तथा तमाम पोल को बरियारपुर भेजा जा रहा है।ग्रामीणों ने जेई से कहा कि पोल उखाड़ने का जबतक वर्क ऑडर नही मिलता पोल को हमलोग कही नही जाने देंगे। करीब 2 घंटे तक ग्रामीण व बिजली विभाग के अधिकारियों के बीच बात चीत हुई लेकिन ग्रामीण अपने मॉग पर अड़े रहे।

आपको बता दे कि नियमानुसार किसी पोल को गाड़ने या उखाड़ने से पहले वरीय अधिकारी के द्वारा इसका कार्य आदेश निकला जाता है,और वर्क स्थल पर कार्येत होना अनिवार्य होता है वही सरपंच राकेश मिश्रा ने अशंका जताया है कि कुछ विभागीय और अन्य विभागीय लोगो के मिली-भगत से यह काम किया जा रहा है, सरपंच राकेश कुमार मिश्रा ने जिलाधिकारी से आवेदन देकर मांग किया है


Share

Gulam Gaush

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!