सकरा मे मुआवजे की मांग को लेकर टायर जलाकर लोगों ने किया प्रदर्शन,सड़क हादसे में हुई थी मौत

Share

 

सकरा,मुजफ्फरपुर : सकरा थानां क्षेत्र के सिहो में मुआवजे की मांग को लेकर बुधवार को आक्रोशितों ने जमकर बवाल और हंगामा किया। टायर जलाकर आगजनी करते हुए NH-28 को जाम कर दिया। जमकर हंगामा और प्रदर्शन करने लगे। दरअसल मंगलवार को कांटी थानां क्षेत्र के सादतपुर में ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी थी। उसकी पहचान सकरा सिहो के रंजीत मांझी (25) के रूप में हुई थी। पुलिस ने उसका शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बुधवार को शव परिजन को सौंप दिया गया। इसके बाद आक्रोशित लोग शव लेकर सड़क पर उतर गए। आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया।

सूचना मिलने पर सकरा थानाध्यक्ष सरोज कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर उग्र लोगों को समझकर शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि लोग पाँच लाख मुआवजे की मांग को लेकर लोग अड़े हुए हैं। थानेदार ने बताया कि CO को जानकारी दी गयी है। उनके आने पर मुआवजा की बात तय होगी। पीड़ित परिवार को जो भी सरकारी मदद होगी वह दिया जाएगा। बता दें कि मृतक मेहनत मजदूरी करता था। मंगलवार शाम को वह काम करने के बाद घर लौट रहा था। इसी दौरान एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने उसे ठोकर मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी थी। ठोकर मारने के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया था।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!