खबर मे लिख दिया बदमाश का नाम तो पत्रकार को मार दी गोली

Share

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में बदमाशों ने दिनदहाड़े दैनिक अखबार के एक पत्रकार को गोली मार दी। गोली लगने से घायल हुए पत्रकार का नाम रवि कुमार है। रवि हरनौत थाना क्षेत्र के जोरारपुर गांव के रहने वाले हैं। घायल अवस्था में रवि कुमार को हरनौत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपने बयान में रवि ने बताया है कि एक बदमाश का नाम किसी खबर में छपा था। उसी की खुन्नस में इस घटना को अंजाम दिया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के नान्हू बीघा बालू घाट पर शुक्रवार की रात एक दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान यहां गोली चलाई गई। गोली से मोहनिया के बभनी गांव के रहने वाले अनिल कुमार गुप्ता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दो अन्य लोग रोहित कुमार और आनंद कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात लगभग एक दर्जन अपराधी बालू घाट पर पहुंचे थे। अपराधियों ने यहां मौजूद लोगों से बक्से में रखे पैसों की मांग की। मौजूद एक कर्मी ने पैसे दे दिए लेकिन इसी बीच मुन्ना सिंह की नींद खुल गई और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की। अपराधी यहां से 80 हजार रुपए लेकर भाग निकले।अनिल कुमार गुप्ता को भी गोली लगी जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इनपुट -हिंदुस्तान


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!