इंटरसिटी एक्सप्रेस के चक्के से निकली तेज चिंगारी, ढोली स्टेशन पर रोकी गई ट्रेन

Share

मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलखंड के ढोली स्टेशन के पास अप जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस में ब्रेक बाइडिंग के कारण चक्के से चिंगारी निकलने पर यात्रियों में हड़कंप मच गया। तेज चिंगारी निकलने पर ट्रेन आनन-फानन में ढोली स्टेशन पर रोकी गई।

बिना ठहराव के ट्रेन रोके जाने व घटना की सूचना के बाद यात्री अनहोनी की आशंका को लेकर डर गए। ट्रेन सुबह नौ बजे से लेकर 9.20 बजे तक ढोली स्टेशन पर रुकी रही। इस दौरान कर्मियों ने चक्के की जांच की। ब्रेक बाइडिंग को ठीक किया। इसके बाद ट्रेन मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुई। बिना ठहराव के बीस मिनट तक ट्रेन ढोली स्टेशन पर रोके जाने से यात्रियों ने आक्रोश जताया। घटना की सूचना आरपीएफ व परिचालन विभाग को दी गई। स्थानीय रेल अधिकारी ने बताया कि ब्रेक बाइडिंग के कारण ट्रेन के चक्के से चिंगारी निकलने लगी। इसके बाद ट्रेन को रोककर ब्रेक बाइडिंग को दुरुस्त किया गया। करीब बीस मिनट तक ट्रेन ढोली स्टेशन पर रोकनी पड़ी। ट्रेन सुबह 9.15 के बदले 9.55 बजे मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची। ट्रेन समस्तीपुर से तय समय 8.25 बजे मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुई थी।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!