मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा-नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से कई लोगों की मौत, कई घायल…

Share

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। मुजफ्फरपुर के बेला स्थित इंडस्ट्रियल एरिया Phase 2 में मैगी की फैक्ट्री में ब्लास्ट हुआ है। घटना के बारे में मिली पहली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के बेला स्थित Phase 2 में मैगी की फैक्ट्री का बॉयलर फटा है.

इस ब्लास्ट में कई लोगों के हताहत होने की खबर है. मौके से जो जानकारी सामने आ रही है बचाव का काम जारी है. मलबा निकालने के बाद ही यह बात स्पष्ट हो पाएगी कि हादसे में कितने लोगों की मौत हुई है.

वहीं 10 मजदूर जख्मी हैं. मैगी फैक्ट्री में धमाके के कारण बगल के चूड़ा और आटा फैक्ट्री भी क्षतिग्रस्त हो गया. उसके अंदर काम कर रहे 2 लोग भी घायल हो गए. घटना करीब 10 बजे हुई. मौके पर एसएसपी जयंतकांत पहुंचे हैं.

धमाका इतना भीषण का था कि इसकी आवाज करीब 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी. वहीं, नूडल्स फैक्ट्री पूरी तरह ध्वस्त हो गया. फिलहाल मौके पर 5 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची हैं. बेला थाना और मिठनपुरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है.

मुजफ्फरपुर से वीडियो सामने आने के बाद साफ हो गया है कि कई लोग फैक्ट्री के मलबे के नीचे दबे हैं. इसके साथ ही जो तस्वीरें हैं वह दिल दहलाने वाली है. धमाका इतना भीषण था कि अंदर काम कर रहे शव के पड़खच्चे उड़ गए. शव की पहचान भी नहीं हो पा रही है!

Input-First Bihar


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!