बिहार: तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, वीडियोग्राफर की मौत

Share

वीडियोग्राफर की मौत

मृतक की पहचान संझौली थाना के मसोना गांव निवासी रविकांत सिंह (Ravikant Singh) के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए अस्पताल भेज दिया है.

Sasaram: बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले के नोखा थाना क्षेत्र में एक तिलक समारोह की खुशियां तब मातम में बदल गई, जब हर्ष फायरिंग में वीडियोग्राफर (कैमरामैन) की गोली लगने से मौत हो गई.

खुशी के मौके पर हो रही थी फायरिंग
पुलिस (Police) के मुताबिक, नोखा थाना क्षेत्र में ब्रिजेश मिश्रा के घर में शुक्रवार की रात तिलकोत्सव का आयोजन किया गया था. बताया गया कि तिलक चढ़ाने वाले लोग पटना से आए थे. तिलक चढ़ाने वाले लोग तिलक चढ़ाने के लिए दरवाजे पर पहुंचे ही थे कि खुशी के मौके पर फायरिंग होने लगी. इसी दौरान एक गोली वहां वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन को जा लगी.

गोली लगने के बाद अफरा-तफरी
बता दें कि गोली लगने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में कैमरामैन (Camraman) को स्थानीय अस्पताल (Local Hospital) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया.
ये भी पढ़ें- कैमूर में अवैध शराब का जखीरा बरामद, यूपी के रास्ते हो रही डिलीवरी!

पुलिस कर रही मामले की छानबीन 
नोखा के थाना प्रभारी राजेश कुमार (Rajesh Kumar) ने शनिवार को बताया कि मृतक की पहचान संझौली थाना के मसोना गांव निवासी रविकांत सिंह (Ravikant Singh) के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए अस्पताल भेज दिया है. अब इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. हालांकि, प्रथम दृष्टया यह हर्ष फायरिंग का ही मामला प्रतीत हो रहा है. 

गौरतलब है कि गुरुवार की रात पटना (Patna) के रामकृष्णनगर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी अजीत यादव के पुत्र के पहले जन्मदिन की पार्टी में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान गोली चलने से कार्यक्रम देख रहे विक्की कुमार की मौत हो गई थी. पुलिस इस मामले की जांच (Investigation) कर रही है. 
(इनपुट-आईएएनएस)


Share

Gulam Gaush

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!