पटना: Flipkart के पिकअप सेंटर से 15 लाख की लूट, हथियारबंद अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

Share

पटना. पटना के दानापुर के पास फुलवारी शरीफ में फ्लिपकार्ट के पिकअप सेंटर में तीन नकामपोश बदमाश हथियार लेकर घुस गए. बदमाशों ने स्टोर से करीब 15 लाख की लूट को अंजाम दिया और फरार हो गए. इस दौरान लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद स्टोर के कैशियर ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. अभी तक इस मामले में कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है.

2 गार्ड और 3 स्टॉफ को बनाया बंधक

जानकारी अनुसार, तीन नकाब पहने बदमाश फ्लिपकार्ट के पिकअप स्टोर में घुस गए. सभी के पास हथियार थे. जिससे डराकर उन्होंने स्टोर के 2 गार्ड और 3 कर्मियों को बंधक बना लिया. जिसके बाद उन्होंने स्टोर के कैशियर के सिर पर पिस्टल लगाकर उससे स्टोर की चाबी मांगी और करीब 15 लाख की लूट करके मौके से फरार हो गए. घटना के बाद कंपनी ने फुलवारी शरीफ थाने को इस घटना की जानकारी देकर मामला दर्ज कराया.

मौके पर एएसपी समेत पहुंचे पुलिस के कई आला अधिकारी

घटना की जानकारी मिलते ही फुलवारी थाने के प्रभारी, एएसपी समेत पुलिस के कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है, अभी तक इस मामले में लगातार छापेमारी की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है

स्टोर के मैनेजर समीर झा ने बताया कि स्टोर में गार्ड और स्टाफ मिलाकर 5 लोग थे. वारदात के समय स्टोर में 3 दिन का पैसा था. तीन हथियार से लैस नकाबपोश बदमाशों ने अंदर घुस कर शटर गिरा हम सभी पांच लोगों को बंधक बना लिया. इसके बाद उन्होंने हमारे मोबाइल ले लिए और जहां कैश रखा था, वहां की चाबी कैशियर से लेकर लूट कर फरार हो गए!


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!