राखी बंधवाने से पहले गंगा में नहाने के दौरान डूबा युवक, पूजा की थाल लेकर घर पर राह देख रही थी बहन

Share

छपरा के रिविलगंज नई बस्ती में एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। बहन से राखी बंधवाने के लिए युवक पास की गंगा नदी में नहाने गया था। वहां नहाने के दौरान वह गहराई में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान रिविलगंज थाने के इनई नई बस्ती के रहने वाले 23 साल के आशीष कुमार पिता के रूप में हुई है। हादसे की जानकारी मिलके ही परिवार में त्योहार के दिन मातम पसर गया।

                घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग।

राखी बांधने के लिए बहन कर रही थी इंतजार

आशीष नदी से नहा कर आने के बाद राखी बंधवाने का कहकर घर से निकला था। बहन पूजा की थाल लेकर घर पर इंतजार कर रही थी। जैसे ही बहन को ये खबर लगी कि उसके भाई की मौत हो चुकी है, वह बेहोश हो कर नीचे गिर गई।

लोगों ने NH-19 पर किया घंटों जाम
आशीष की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने गाजीपुर-हाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर ईनई पुल के पास घंटों जाम लगा दिया। लोगों का आरोप था कि समय रहते अगर प्रशासन सजग हो जाता तो युवक को बचाया जा सकता था। परिवार का आरोप है कि, डूबने के तुरंत बाद ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन प्रशासनिक स्तर से कोई मदद नहीं मिली।

मछुआरों की मदद से निकाला गया शव
युवक के डूबने के बाद घंटों नदी में उसकी तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। आशीष को तलाशने के लिए अंधिकारियों को कई बार फोन किए गए, लेकिन कोई सही जवाब नहीं मिला। रक्षाबंधन के कारण CO भी टालती रहीं। परिवार का ये भी कहना है कि समय रहते NDRF की टीम आ जाती तो युवक को बचाया जा सकता था। प्रशासन की ओर से जब कोई मदद नहीं मिली तो स्थानीय मछुआरे आशीष को तलाशने के लिए नदी में उतरे। बाद में मछुआरों की मदद से शव को निकाला गया।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!