बिहार में कितना हो रहा कोविड प्रोटोकॉल का पालन? जायजा लेने खुद निकले सीएम नीतीश कुमार

Share

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार राज्‍य में कोविड प्रोटोकॉल के पालन का जायजा लेने खुद निकले हैं। सबसे पहले वह वैशाली पहुंचे हैं। सीएम नीतीश खुद देख रहे हैं कि लोग मस्‍क पहन रहे हैं या नहीं। राज्‍य में कोविड प्रोटोकॉल का पालन हो रहा है या नहीं।

बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश वैशाली के अलावा अन्‍य कई जिलों में जाकर कोविड प्रोटोकॉल के पालन की स्थितियों का जायजा लेंगे। वैशाली में जायजा लेने के बाद वह मुसरीघरारी होते हुए समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, पूसा होते हुए रेवा घाट, उसके बाद छपरा के गरखा, दरियापुर, सोनपुर होते हुए वापस पटना लौटेंगे। व‍ह शाम तक पटना लौटेंगे। सीएम नीतीश पहले भी पटना और अन्‍य जिलों में कोविड प्रोटोकॉल का जायजा लेने निकल चुके हैं।

10 जून को पटना की सड़कों पर निकले सीएम नीतीश ने भ्रमण से लौटने के बाद अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा था कि लोग अभी भी मास्‍क नहीं पहन रहे हैं। उन्‍होंने लिखा था कि आज पटना शहर में कुछ इलाकों का भ्रमण किया। देखा कि कई लोग अभी भी मास्क नहीं पहन रहे हैं। लोगों की इस चूक से कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है। सीएम ने बिहारवासियों से अपील की थी कि मास्क जरूर लगाएं और दो गज की दूरी बनाए रखें।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!