बिहार के इस थाने में चलता है कुत्तों का राज: बारिश के दौरान पुलिस की गाड़ी में आराम फरमाते नजर आया कुत्ता; कोई भी पुलिस अधिकारी इन्हें भगाने की जहमत नहीं उठाता

Share

बिहार पुलिस किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। चाहे वह घुस लेते हुए वायरल वीडियो हो, लॉकडाउन का पालन कराने के दौरान हाथापाई की घटना हो या बिना नजराने के आवेदन लेने का मामला हो। बिहार पुलिस हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है। इसी क्रम में समस्तीपुर से एक नया मामला सामने आया है, जहां थाना परिसर में लगे पुलिस गाड़ी की अगली सीट पर एक आवारा कुत्ता आराम फरमाते नजर आया। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।दरअसल मामला दलसिंहसराय थाना का है। जहां गस्ती करने के बाद अधिकारी व पुलिस बल थाना वापस लौटे। ऐसे में सभी के उतर जाने के बाद उसका चालक भी थाना परिसर में गाड़ी खड़ी करके कहीं चला गया। इसी बीच हल्की बारिश शुरू हो गई ही सभी थाना के अंदर चले जाते हैं। तभी परिसर में मौजूद एक आवारा कुत्ता गाड़ी की अगली सीट पर चढ़कर बैठ जाता है। काफी देर तक वह बैठा रहा। वहीं कुछ लोगों की नजर गाड़ी पर बैठे कुत्ते पर पड़ी तो उसका फोटो लेते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह इस तरह का कोई पहला मामला नही है।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले भी एक आवारा कुतिया भटकते-भटकते थाना पहुंच गई। जिसे एक एएसआई ने अपने यहां ले जाकर खाना खिलाते हुए रख लिया। इसके बाद वह थाना परिसर में ही रहने लगी। धीरे-धीरे उसको देख कुछ आवारा कुत्ते भी परिसर में जुटने लगे। इस समय भी लगभग 4-5 आवारा कुत्तों का रैन बसेरा थाना परिसर बना हुआ है। वह कभी शराब मामले में जब्त गाड़ी की बोनट तो कभी जब्त बाइक पर चहलकदमी करते नजर आते हैं। इसको देखने के बाद भी कोई पुलिस अधिकारी, सिपाही या चौकीदार उसे भगाने तक की जहमत नहीं उठाता।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!