झोला छाप डॉक्टर पर लगा नाबालिग लड़की से छेड़खानी का आरोप, पहले युवक को खूंटे से बांधा गया फिर बाल मुंडवाकर पीटा गया

Share

दरभंगा में एक झोला छाप डॉक्टर पर नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी किए जाने का आरोप लड़की के परिजनों ने लगाया है। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पहले मवेशी के खूंटे से बांधा फिर बाल मुड़वाकर उसे अर्द्धनग्न कर युवक की जमकर पिटाई कर दी। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

लड़की के परिजनों ने चोरी का आरोप लगाते हुए युवक को भद्दी-भद्दी गालियां दी। मामला मंगलवार की रात की बतायी जा रही है। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र का है। इलाके के कुछ लोगों का कहना है कि झोला छाप डॉक्टर का नाबालिग लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र का एक युवक जो इलाके में झोलाछाप डॉक्टर के रूप में काम करता था। वह रोजाना सुबह अपने घर से निकलता था और पूरे इलाके में घूमता था।.बाजार में उसका एक क्लीनिक भी था। मंगलवार की रात झोला छाप डॉक्टर बिरौल से वापस आकर क्लिनिक में ही रूक गया।

ग्रामीणों का आरोप है कि देर रात को शौच के लिए निकली एक नाबालिग लड़की का मुंह दबाकर वह अपने क्लिनिक में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। लड़की के चीखने-चिल्लाने की आवाज पर घर में सो रहे परिजन उठकर बाहर आए।

परिजन जब क्लिनिक के बंद गेट को खुलवा कर भीतर घुसे तो झोला छाप डॉक्टर को लड़की के साथ जबरदस्ती करते रंगे हाथ धड़ दबोचा। उसके बाद जुटे परिजनों ने युवक को खुटे में बांध दिया। युवक के बाल काट दिए गये और उसे अर्द्धनग्न कर उसकी जमकर पिटाई की गई। लोगों ने घर में घुसकर चोरी करने का आरोप युवक पर लगाया।

हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि झोला छाप डॉक्टर का उस नाबालिग लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के मिलने के दौरान उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया गया और घर में घुसकर चोरी का आरोप लगाकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया।

कुछ लोगों का कहना है कि पंचायत के दौरान झोला छाप डॉक्टर पर 1 लाख 65 हजार का जुर्माना भी लगाया गया उसके बाद युवक को छोड़ दिया गया। बाद में युवक के परिजन और लड़की पक्ष के बीच आपस बैठकर सुलह कर लिया गया। इस प्रकरण के बाद किसी ने इस घटना के वीडियो और तस्वीरों को वायरल कर दिया। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस गांव में पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। हालांकि इस संबंध में किसी भी पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी गई है। इसलिए इस मामले में पुलिस ने अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!