आओ आओ, दिलाता हूं दारू बिहार के जमुई में माइक से किया इस शख्स ने अनाउंसमेंट, पुलिस वाले भी सुनते रहे

Share

 

बिहार के जमुई में माइक से एक शख्स ने कुछ ऐसा अनाउंसमेंट किया कि पुलिस भी सकते में आ गए। माइक पर वह शख्‍स खुलेआम बोल रहा था कि ‘आओ आओ, दिलाता हूं दारू’ हर जगह मिलता है दारू, जिसे पीना है आ जाओ। खास बात यह थी कि वह शख्‍स नशे में था। और पुलिस के सामने वह माइक से प्रचार कर रहा था। लोग लगातार इस शराब का वीडियो बना रहे थे। शराबी का फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा था। इसके बावजूद पुलिस चुप थी।

जानकारी के अनुसार जमुई नगर थाना क्षेत्र से सटे सब्जी मंडी में सोमवार को एक शराबी नशे की हालत में रिक्शा पर बैठ हाथ में माइक थाम प्रचार करते दिखा। माइक पर वह कह रहा था कि सरकार ने बिहार में शराबबंदी तो की लेकिन पूरे बिहार के हर गली-मुहल्ले में शराब खुलेआम बिक रहा है। इसी दौरान किसी ने पूछ लिया कि खुद पीये हुए हो तब उसने तपाक से जवाब दिया कि मिलता है तब तो पीये हैं। वह खुलेआम शराबबंदी की धज्ज्यिां उड़ा रहा था।

स्थानीय लोगों ने उसके बारे में बताया कि वह नरेश है। नरेश माइक से कह रहा था कि सरकार तो कुछ करेगी नहीं और न ही पुलिस। यहां बालू और दारू का खेल किसी से छुपा नहीं है। इस बात को सब जानते हैं। आगे वह कह रहा था कि छोटे-छोटे बच्चे भी नशे का शिकार हो रहे हैं। इंसान बर्बाद हो रहा है और मां बहन को परेशानी हो रही है। बहरहाल इस वाकये ने सभी को हैरान कर दिया। लोग चर्चा कर रहे हैं कि शहर में पुलिसिंग के नाम पर तो कुछ है ही नहीं। अगर पुलिस की सक्रियता रहती तो शायद यह शराबी इस तरह की हरकत नहीं करता। लोग लगातार इस घटना पर चर्चा करते हुए दिखे। लेकिन कार्रवाई कुछ नहीं हुई।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!