बाइक की ठोकर से वृद्ध की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

Share

समस्तीपुर/हसनपुर :- हसनपुर-सखवा पथ के परिदह गांव के निकट तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। मृतक की पहचान परिदह गांव के ही नागो खतवे के रूप में हुई है। सोमवार की सुबह परिदह गांव के आक्रोशित लोगों ने परिदह पुल के निकट घंटों सड़क जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। सड़क जाम में शामिल लोग बाइक चालक युवक की पहचान कर गिरफ्तार करने और मृतक के आश्रितों को समुचित मुआवजा देने की मांग पर अड़े हुए थे। सड़क जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। उसके बाद पुलिस शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

बता दें कि परिदह ग्राम निवासी नागों खतवे रविवार की शाम घर के आवश्यक सामग्री खरीदारी के लिए हसनपुर बाजार गए। जहां से सामान की खरीदारी कर टेम्पो से घर लौट रहे थे। टेम्पो परिदह गांव के निकट पहुंची। वे सामान के साथ नीचे उतरकर टेम्पो चालक को किराया दे रहे थे, इसी बीच तेज रफ्तार बाइक ने ठोकर मार दी। जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हसनपुर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने गंभीर हालत देख प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। लेकिन स्वजन समस्तीपुर की बजाय बेगूसराय शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!