चाकूबाजी की सूचना पर पहुंची सकरा पुलिस के वाहन पर पथराव, लाठीचार्ज

Share

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र की डिहुली इश्हाक पंचायत के पहाड़पुर चौक पर ताड़ी पीने को लेकर दो लोगों में विवाद हो गया। इस दौरान ताड़ी दुकानदार रवींद्र पासवान के पुत्र अभिषेक कुमार को चाकू घोंप घायल कर दिया गया। घायल युवक के स्वजन हमलावर के घर को घेर कर उसे बाहर निकालने की मांग करने लगे। इस बीच, ग्रामीणों ने घटना की सूचना सकरा पुलिस को दी। सकरा पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। मामले को समझती तभी आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को भगाया। पुलिस ने हमला करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है। घायल युवक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। इसे लेकर गांव में तनाव है।

बताया जाता है कि रवींद्र पासवान की ताड़ी दुकान पर गांव का ही एक युवक ताड़ी पीता था। ताड़ी का बकाया रवींद्र ने मांगा तो उसने दूसरे दिन देने की बात कही। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। रवींद्र व उसके पुत्र ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में दोनों लोग घायल हो गए। इसी बीच चाकू के वार से अभिषेक घायल हो गया। अभिषेक को चाकू लगे देख स्वजन आक्रोशित हो गए। इधर, घटना की सूचना ग्रामीणों ने सकरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया तथा घायल को इलाज के लिए सकरा रेफरल अस्पताल भेज दिया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अभिषेक को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने जब हमलावर को गिरफ्तार कर लिया तो घायल के स्वजनों ने उसे ग्रामीणों के हवाले करने का दबाव बनाया। पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया तथा पीड़ित को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया, लेकिन लोग नहीं माने तथा पुलिस पर हमला कर दिया। रोडे़बाजी में पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। तब पुलिस बल ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया। भीड़ हटने के बाद पुलिस आरोपित को थाने ले आई। पुलिस ने दो अन्य युवकों को भी हिरासत में लिया है। पूर्व प्रमुख अनिल राम ने कहा कि गांव में शाति व्यवस्था कायम है। इधर, डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि दो युवकों के बीच विवाद हुआ था जिसमें स्थिति बिगड़ गई थी। पुलिस ने मामले को सुलझा दिया है। गांव में पुलिस कैंप कर रही है।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!