लॉकडाउन में लोगो के बीच उतर कर जरूरतमन्दो की कर रहे है सेवा

Share

चनपटिया:- एक तरफ देश में कोरोना की दूसरी लहर भयवाह रूप से फैल चुकी है। इस दौरान जनता को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार हर तरह से कोरोना से जीतने का प्रयास कर रही है। देश में ऑक्सीजन , दवाईयां और हास्पीटल में बेड की कमी के बीच कितने लोगों की मौत तक हो गयी। वहीं दूसरी तरफ पटना विश्वविद्यालय के छात्र मो.एहतेशाम इब्राहिम लगातार अभी तक सोशल मीडिया के जरीये और लोगो के बीच उतरकर जरूरतमंदो की हर समय सेवा प्रदान कर रहें है। मो. एहतेशाम अभी तक बहुत से लोगों को ऑक्सीजन , सिलिंडर, हाॅस्पिटल में बेड, दवाईयां, खाना,प्लाजमा और खून जैसी चीजे बिहार, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के साथ साथ भारत के कई हिस्से मे मुहैया करा चुके हैं। उनकी संस्था अंसार फाउंडेशन एण्ड चैरीटेबल ट्रस्ट भी हमेशा की तरह इस मुहिम में हर तरह जरूरतमंदो की सेवा कर रही।संस्था कोरोनावायरस के पहले लहर से , बाढ़ में राहत साम्रगी मुहैया कराने तक , ठंड में कंबल और हर आपदा में हमेशा जरूरतमंदो की सेवा में लगी रहती है।

संस्था अभी पटना के साथ साथ चनपटिया में जरूरतमंदो के बीच कच्चा राशन और पका हुआ खाना का वितरण कर रही है। संस्था जिस तरह इस आपदा में लागातार अपने स्तर से प्रयास कर रहे । वो काबीले तारीफ है।

सिद्धार्थ कुमार/चनपटिया


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!