सकरा में चोरों का आतंक, एक ही रात दर्जनो दुकानों से लाखों की चोरी

Share

सकरा,मुज़फ़्फ़रपुर: थाना क्षेत्र के रूपनपट्टी हाट बाजार में सोमवार की रात चोरों ने जमकर आतंक मचाया। हाट में एक साथ लगभग चौदह दुकान में शटर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखों रुपये की संपत्ति उड़ा लिया। चोरी की घटना से लोगों में दहशत है और दुकानदारों में भय का माहौल है। जिसके बाद ग्रामीणों एवं दुकानदारो ने मिलकर सड़क जाम कर यातायात बाधित रखा ।


सूचना मिलते ही मंगलवार की सुबह सकरा पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रही हैं । दुकान के मालिकों ने बताया कि सभी अपनी-अपनी दुकानों को रात में बंद कर घर
चले गए। सुबह दुकान खोलने आये दुकानदार ने करने वालों ने बताया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद तुरंत वहां पहुंच कर देखा तो एक के बाद एक चौदह दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया था। रौशनी जेवलर्स के मालिक रौशन कुमार ने बताया कि मेरे दुकान का शटर टूट हुआ था चोरों ने लगभग दस लाख के आभूषण समेत नगदी चोरी कर ली है। वहीं दूसरे दुकानदार संकट मोचन मेडिसिन के मालिक डॉ. शिव प्रकाश गुप्ता ने बताया कि ढाई लाख के दवा सहित काउंटर में रखे कैश चोरी हुई है। तीसरा दुकान मॉडर्न हार्डवेयर के मालिक मुकेश कुमार ने बताया कि लगभग बीस से तीस हजार की समान चोरी हुई है साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर फेंक दिया है। चौथे दुकानदार माँ शैल जेवलर्स के मालिक सुजीत कुमार साह ने बताया कि शटर का ताला तोड़कर चोरी की प्रयास किया गया है। वहीं पांचवें दुकान अनिल किराना स्टोर मालिक अनिल कुमार ने बताया कि लगभग 1 लाख की चोरी हुई है। सभी दुकानदारों ने बताया कि रात में सब कुछ ठीक था
दुकान भी रात 9 बजे के आस पास बंद हुआ और पास में ही सभी दुकानदारों का घर है। हमलोग चले गये लेकिन जब सुबह में फोन आया तो दुकान पर आये तो चोरी की जानकारी मिली। वहीं सकरा थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी सतीश सुमन ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं । जिसके बाद गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जाएगी ।।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!