सकरा में 65 लाख के प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद

Share

सकरा,मुज़फ़्फ़रपुर : पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर सकरा थाना क्षेत्र से एक ट्रक पर लदा लगभग 65 लाख रुपये का प्रतिबंधित कोडीन सिरप को जप्त किया है साथ ही एक चालक को गिरफ्तार किया है।

वही पूरे मामले की पुष्टि करते हुए सकरा थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी सतीश सुमन ने बताया कि एसएसपी महोदय को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध सामग्री से लदा एक ट्रक सकरा थाना क्षेत्र से गुजरने वाला है। उनके आदेश पर पुलिस उपाधीक्षक(पूर्वी) महोदय के निर्देशन में सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कारवाई हेतु सकरा थाना में एक विशेष टीम का गठन किया गया। प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर सकरा थाना क्षेत्र में एक ट्रक को पकड़ा गया। ट्रक में संदिग्ध रूप से भारी मात्रा में कोडीन घटक की कफ सीरप पकड़ी गयी है। कुल 350 बक्सों में 35,000 कोडीन की बोतलें मिली हैं। इनका बाजार मूल्य लगभग ₹65 लाख है। ट्रक को जप्त कर एवं चालक को गिरफ्तार कर आगे की कारवाई की जा रही है.


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!