पटना: कोरोना पॉजिटिव हुई पत्नी तो रेत दिया गला, फिर भी खुद भी दे दी जान

Share

पटना जंक्शन पर तैनात स्टेशन मास्टर अतुल लाल ने अपनी पत्नी तुलिका प्रसाद की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। जिस वक्त पति ने इस घटना को अंजाम दिया उस समय दंपती के दो बच्चे दूसरे कमरे में सोए हुए थे। महिला कोरोना पॉजिटिव है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

रविवार देर रात स्टेशन मास्टर ने इस वारताद को अंजाम दिया। सोमवार को मामले का खुलासा होने पर इलाके के सभी लोग सन्न रह गए। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसपर पत्रकारनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक महिला एक प्राइवेट संस्थान में काम करती थी, जबकि उसका पति रेलवे में काम करता था। घटना को लेकर पूछताछ जारी है, जिससे मामले में अन्य खुलासे होने की उम्मीद है।

पटना में 27 समेत बिहार में कोरोना से 118 की मौत
कोरोना से रविवार को बिहार में 118 लोगों की मौत हो गयी। 27 की पटना में जान चली गई जबकि 91 लोगों की मौत बिहार के अन्‍य जिलों में हो गयी। पटना के बड़े अस्पतालों एनएमसीएच में 11, पटना एम्स में 5, पीएमसीएच में 7 और आईजीआईएमएस में एक पूर्व एमएलसी समेत चार लोगों की मौत कोरोना से हो गयी। जिलों के तीन मरीजों की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गयी। हालांकि स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने 68 संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत की पुष्टि की है।
मगध, सारण और भोजपुर में 45 लोगों की जान कोरोना से हो गई। इसके अलावा नालंदा के दो और अरवल के एक मरीज की मौत पटना में हो गई। इनमें गया में नौ, रोहतास में आठ, बक्सर में सात, सीवान में छह और नालंदा के पांच शामिल हैं। औरंगाबाद में तीन, बेगूसराय, वैशाली और अरवल में दो-दो के साथ-साथ कैमूर, गोपालगंज, नवादा और सारण में एक-एक को कोरोना ने लील लिया।

Input-Hindustan


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!