कोर्ट के आदेश को नही मानती सकरा पुलिस,न्याय के लिए दर दर भट’क रही महिला

Share

सकरा, मुजफ्फरपुर:- सकरा में पुलिस महकमा के अंदेखी के कारण भूमि पर कब्जा करने का खेल चल रहा है। भूमि माफिया के दबाब के कारण पुलिस महकमा कोर्ट के आदेश को भी अंदेखी कर रही है। पीड़ित महिला कोर्ट के आदेश को लेकर थाना का चक्कर लगा रही है

लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नही है। पीड़ित महिला पिंकी कुमारी ने गुरुवार को अंचलाधिकारी को लिखित आवेदन दिया है जिसमे कहा है कि सबक महदईया मे प्लॉट संख्या 960 खाता संख्या 165 रकवा 16 कट्ठा किशुन प्रसाद साहू व बैजनाथ प्रसाद साहू के नाम से है। दोनो के बीच न्यायालय मे मामला चल रहा है। कोर्ट ने उक्त जमीन पर किसी भी तरह के निर्माण कार्य पर रोक लगाई है परंतु किशुन प्रसाद साहू के पुत्र जयंत साहू के द्वारा निर्माण कार्य किया जा रहा है। जिसको रोकने पर वे लोग खूनी खेल के लिए उतारू हो जाते है। पीडिता ने कहा है वे लोग दबंगई के बदौलत उनकी जमीन पर कब्जा जमाना चाहते है। पुलिस को कोर्ट का आदेश मिला है परंतु कोई कार्यवाई नही हो रही है। उधर आरक्षीनिरक्षक ने बताया कि आवेदन मिली है जॉच चल रही है। पीड़ित महिला का कहना है कि पुलिस द्वितीय पक्ष से मिलकर उसे मदद कर रही है।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!