बिहार : पेड़ से गिरकर JDU नेता की मौत, बेल तोड़ने के लिए चढ़े थे

Share

बिहार के गया जिले में जदयू नेता के साथ एक दर्दनाक घटना हुई. इस घटना में उनकी जान चली गई. दरअसल वह बेल तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़े थे. इस दौरान पांव फिसलकर नीचे गिरने के कारण उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद घर में शोक की लहर दौड़ गई है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.घटना बिहार के गया जिले की है, जहां इमामगंज के प्रखंड के बारा गांव में जनता दल यूनाटेड के एक नेता की मौत हो गई. बताया जाता है कि जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष डॉ. अरविंद प्रसाद के घर के पास बेल का पेड़ है. वह बेल तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़े थे. लेकिन यह बेल उनके लिए जानलेवा बन गया. पेड़ से नीचे गिरने के बाद उनकी मौत हो गई.जनता दल यूनाइटेड के प्रखंड अध्यक्ष बृजनंदन प्रसाद ने बताया कि अपने घर के पास पेड़ पर चढ़कर बेल तोड़ रहे थे. इसी क्रम में उनका संतुलन बिगड़ गया और पांव फिसलने के कारण वे नीचे गिर पड़े, जिससे उनकी मौत हो गई. इस घटना से शोक की लहर दौड़ गई है. परिवार में कोहराम मच गया है.

उधर डॉ. अरविंद प्रसाद की मौत की सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई. शोक संवेदना व्‍यक्‍त करने के लिए लोगाें का तांता लगा रहा.

Input :- first bihar


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!