सकरा में जहरीली शराब पीने से एक की मौत,गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

Share

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के ईटहा रसूल नगर गांव में सोमवार की रात्री जहरीली शराब के सेवन से 25 वर्षीय अशोक कुमार उर्फ सुजीत की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। सकरा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उधर मृतक के पिता ने ग्रामीण धर्मेंद्र कुमार एवं चकभिक्खि निवासी मिथिलेश कुमार पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतक अशोक के पिता रामनाथ राय ने बताया कि 28 मार्च को गांव के ही धर्मेंद्र कुमार ने गाड़ी से अपने ससुराल ले गया था अधिक रात्रि होने के बाद रामनाथ ने अपने पिता के दूरभाष पर कहा कि अधिक रात्रि होने के कारण वह नहीं आ पाएगा। सुबह में लौटेगा। सुबह में लौटने के बाद अशोक की तबीयत खराब हो गई उसे कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा था। पिता ने उसे आनन-फानन में सकरा अस्पताल लाया तथा ऑख के इलाज के लिए बेला ले गया । वहां भी चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया ।निजी नर्सिंग होम मे करीब 8 घंटा तक इलाज चला जहां रात्रि के दो बज के 25 मिनट में उसकी मौत हो गई । मृतक अशोक के पिता का कहना है कि अशोक जब घर आया था तो उसने बताया की धर्मेंद्र अपने सास के तबीयत का बहाना बनाकर ससुराल ले गया था । जहां उसका साला मिथिलेश धर्मेंद्र व अशोक खुद एक साथ बैठकर शराब पिया। शराब के नशे में वह वहीं बेहोश हो गया। जिसके कारण रात्रि में नहीं आ सका । सुबह में जब घर लौटा तो उसकी हालत खराब थी । मुजफ्फरपुर के निजी नर्सिंग होम के चिकित्सकों ने बताया कि उसका लीवर खराब हो गया है तथा जहरीली शराब पीने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ी है ।अशोक के पिता ने कहा कि धर्मेंद्र व मिथिलेश साजिश के तहत जहरीली शराब पिया कर मेरे पुत्र की हत्या कर दी है। गांव में हत्या की खबर सुनते ही आक्रोश व्याप्त है।उधर धर्मेंद्र का परिवार गांव में नहीं है । बताया जाता है कि अशोक की हत्या जहरीली शराब पीने से हुई या शराब में जहर देकर पिला दिया गया इसकी जांच चल रही है

। मौत की खबर के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है । संध्या में शव पहुंचते ही कोहराम मच गया। बताया जाता है कि अशोक की शादी 4 वर्ष पूर्व सकरा थाना क्षेत्र के सिराजाबाद पंचायत के मनोहरपट्टी गांव में हुई थी। पत्नी चांदनी का रोते-रोते बुरा हाल था । मृतक अशोक के पास दो पुत्री है पहली पुत्री साक्षी कुमारी जिसकी उम्र 4 वर्ष बताई जाती है तथा दूसरी पुत्री दीक्षा कुमारी है जिसकी उम्र डेढ़ वर्ष बताई जाती है । सकरा थाना में मृतक के पिता ने लिखित आवेदन दिया है आवेदन के आलोक में पुलिस जांच कर रही है। घटना के संदर्भ में थाना अध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि मृतक अशोक अपने मित्र के साथ उसके ससुराल गया था धर्मेंद्र की शादी मनियारी थाना क्षेत्र के चकभिक्की गांव में है । जहां से वह सुबह में लौटा था तबीयत बिगड़ने के कारण उसकी मौत हो गई है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के पश्चात ही हो पाएगा ।गांव में पुलिस कैंप कर रही है।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!