Bihar Board 12th Result 2021: मिलिए, कॉमर्स में बिहार टॉपर सुगंधा से, सीए बनना चाहती हैं

Share

बिहार इंटरमीडिए 2021 का रिजल्ट आ चुका है। इस बार भी रिजल्ट में बेटियों का ही दबदबा है। बिहार टॉपर में कई बेटियां शामिल हैं। ऐसी ही एक बेटी से मिलिए। ये हैं सुगंधा कुमारी। इंटर कॉमर्स में बिहार की टॉपर। सफलता से उत्साहित औरंगाबाद जिले के ओबरा प्रखंड मुख्यालय से सटे बेल रोड निवासी व्यवसायी सुनील कुमार गुप्ता की बेटी सुगंधा कुमारी सीए बनना चाहती हैं।

bihar intermediate 2021 result  meet with commerce state topper aurangabad daughter sugandha kumari

स्थानीय सच्चिदानंद सिन्हा कॉलेज की छात्रा सुगंधा की सफलता पर औरंगाबाद जिले में हर्ष का माहौल है। सुगंधा ने फोन पर बताया कि वह सिन्हा कॉलेज की छात्रा है। उसने कहा कि वह प्रत्येक दिन 8 से 10 घंटे पढ़ाई करती थी और उसे विश्वास था कि उसका प्रदर्शन बेहतर होगा। छात्रों को संदेश देते हुए सुगंधा ने कहा कि सफलता का कोई शॉर्ट कट नहीं है।

सुगंधा ने बताया कि वह नियमित रूप से ओबरा से औरंगाबाद पढ़ने के लिए आती थी। कोविड-19 काल के दौरान उसे थोड़ी परेशानी हुई थी। उसने कहा कि बेटे और बेटियों में फर्क ना हो तो बेटियां ऐसी सफलता प्राप्त कर सकती हैं। उसने कहा कि वह सीए बनना चाहती है और आगे उसी की तैयारी में जुटेगी।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!