इंतजार खत्म.. आज आएगा बिहार इंटर का रिजल्ट

Share

PATNA : इस साल इंटरमीडिएट की परीक्षा देने वाले छात्रों का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। बिहार बोर्ड आज इंटरमीडिएट परीक्षा 2021 का रिजल्ट जारी करेगा। विज्ञान, वाणिज्य और कला के साथ-साथ वोकेशनल कोर्स का रिजल्ट आज दोपहर 3 बजे जारी किया जाएगा। राज्य के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी बोर्ड परिसर में इंटर का रिजल्ट जारी करेंगे। इस मौके पर शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव संजय कुमार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर भी मौजूद रहेंगे।

बिहार बोर्ड इंटर की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक रिजल्ट जारी होने के साथ छात्र वेबसाइट पर नतीजे देख सकेंगे। इंटर परीक्षा खत्म होने के 40 दिनों के अंदर रिजल्ट घोषित किया जा रहा है। इंटर की परीक्षा 1 फरवरी से लेकर 13 फरवरी तक आयोजित की गई थी और उसके बाद कॉपियों के मूल्यांकन का काम भी तेजी के साथ पूरा किया गया। पहले यह माना जा रहा था कि होली के आसपास रिजल्ट आएगा लेकिन बोर्ड ने इसके पहले ही रिजल्ट तैयार कर लिया।

बिहार बोर्ड में 2 दिन पहले ही इंटरमीडिएट परीक्षा के टॉपर्स का वेरिफिकेशन किया था। रिजल्ट के पहले छात्रों की धड़कने बढ़ी हुई हैं। सबको रिजल्ट जारी होने का इंतजार है लेकिन इस बार इंटरमीडिएट परीक्षा में टॉपर कौन होते हैं इसका इंतजार सबको है।

 


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!