RIMS की छात्रा ने की आत्महत्या:3 साल से अपने पति के साथ रह रही PG फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट ने फंदे से लटक कर दी जान, दोस्तों ने कहा- नहीं बताई थी कोई परेशानी

Share

RIMS मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई कर रही अनीषा झा नाम की छात्रा ने शुक्रवार देर रात आत्महत्या कर ली है। वह RIMS के फार्मोकोलॉजी से PG कर रही थी। अभी फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। पिछले 3 साल से वह अपने पति मयंक झा के साथ पुंदाग स्थित सेल सिटी के फ्लैट में रह रही थी। मिली जानकारी के अनुसार मयंक कोकर स्थिति सैमफोर्ड हॉस्पिटल में डॉक्टर हैं।

सेल सिटी स्थित फ्लैट में ही देर रात अनीषा के शव फंदे से लटकता मिला। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें सैम्फोर्ड हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रिम्स में उनके डिपार्टमेंट की सहयोगियों ने बताया कि उन्होंने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया था। वो हमेशा मुस्कुराती रहती थी।

पूरे दिन RIMS में की थी काम
उनके डिपार्टमेंट में उनकी एक साथी ने बताया कि वे उनकी मौत की सूचना सुन कर हतप्रभ हैं। अनीषा शुक्रवार को पूरे दिन रिम्स में थी और सही से काम कर रही थी। वह कहीं से भी परेशान नहीं लग रही थी। अचानक सुबह में उसकी मौत की खबर हैरान करने वाली है।

पुलिस ने साधा मौन
वहीं इस संबंध में सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। सदर थाना प्रभारी कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं। दैनिक भास्कर डिजिटल ने सदर थाना प्रभारी से फोन पर दो बार इस मामले में पूछने की कोशिश की। उन्होंने दोनों बार इसका जवाब नहीं दिया। अनीषा के परिजन पटना में रहते हैं। उन्हें मामले की जानकारी दे दी गई है। वे पटना से रांची के लिए निकल गए हैं।

Input-Bhaskar


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!