बंगाल का सियासी घमासान: राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भाजपा में शामिल

Share

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 148 उम्मीदवारों के नाम की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। गुरुवार को आई लिस्ट में मुकुल रॉय, राहुल सिन्हा और सांसद जगन्नाथ सरकार का भी नाम है। मुकुल रॉय कृष्णा नगर उत्तर से चुनाव लड़ेंगे।उधर, रामायण में भगवान राम का किरदार निभाकर पूरे देश में मशहूर हुए एक्टर अरुण गोविल ने गुरुवार को BJP ज्वाइन कर ली है। उन्होंने दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ली।

पहली लिस्ट में 57 कैडिडेट

BJP ने पहली लिस्ट 57 नामों का ऐलान किया था। इसमें सबसे बड़ा नाम शुभेंदु अधिकारी का था। उन्हें ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम से चुनाव मैदान में उतारा गया है। 57 नामों में एक भी मुस्लिम उम्मीदवार शामिल नहीं था। इससे माना गया कि भाजपा पूरी तरह हिंदू वोटों को पोलराइज करने की कोशिश कर रही है। लिस्ट आने से एक दिन पहले पार्टी ज्वॉइन करने वाले तन्मय घोष को विष्णुपुर से उम्मीदवार बनाया गया था। इस लिस्ट में 12 SC, 7 ST उम्मीदवारों के नाम भी थे।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!