मुखिया जी भूल गए थे. बिहार में हैं शराबबंदी, शराब पीते मुखिया और उनके दो समर्थक गिरफ्तार

Share

मुजफ्फरपुर जिले में जहरीली शराब पीने से कई लोगो की मौत होने के बाद भी शराब का खेल बदस्तूर जारी है। ताजा मामला सकरा थाना क्षेत्र के महम्मदपुर बदल पंचायत का है। जहां से खुलेआम शराब की पार्टी कर रहे मुखिया अनंत सैनव को पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने 2 बोतल शराब और 28 खाली बोतलों के साथ धर दबोच लिया गया। मुखिया के साथ पार्टी में शामिल दो अन्य लोगो को भी पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि बिहार में पंचायत चुनाव की चल रही तैयारी के बीच अब चुनाव के मद्देनजर मतदाताओं को प्रभावित करने के शराब और पैसे का खेल अभी से शुरू हो गया है। जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग और सकरा थाना की पुलिस ने मौके से अवैध शराब के साथ शराब की कई खाली बोतल को भी बरामद किया गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए सकरा थानेदार रामनाथ प्रसाद ने बताया कि पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है इसी क्रम में मुखिया के कार्यालय के निकट एक गुप्त सूचना मिली थी। जिसकी छापेमारी में जब पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम गई तो देखा कि मुखिया के साथ अन्य लोग शराब पार्टी कर रहे थे। इसके बाद उनके कार्यालय की तलाशी ली गई जिसमें शराब की 2 बोतल के साथ अन्य खाली बोतलें भी बरामद की गई हैं।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!