बिहार में टला बड़ा रेल हादसा, समस्तीपुर में जानकी एक्सप्रेस से टकराई जेसीबी

Share

बिहार के समस्तीपुर में समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड पर जयनगर से मनिहारी जा रही जानकी एक्सप्रेस हादसे की शिकार हो गई। समस्तीपुर- सहरसा रेल खंड में नयानगर में बखरी ढाला पर जानकी एक्सप्रेस की एक पोकलेन से टक्कर हो गई। इससे पोकलेन का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया जबकि ट्रेन का इंजन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में ट्रेन के किसी यात्री को कोई चोट नहीं आयी। हादसे के बाद रेल महकमे में अफरातफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा सुबह करीब 8.30 बजे हुआ। समस्तीपुर से सहरसा जा रही जानकी एक्सप्रेस जिस समय बखरी ढाला के पास पहुंची उस समय गुमटी खुली हुई थी और गुमटीमैन लापता था जिससे पोकलेन लेकर चालक गुमटी तक पहुंच चुका था। इससे ट्रेन के इंजन और पोकलेन में टक्कर हो गई। बताया जाता है कि टक्कर के बाद इंजन में फंसने से पोकलेन करीब पांच सौ मीटर तक घसीटता चला गया। इससे इंजन में खराबी आ गई। इधर, हादसे में जख्मी हुए पोकलेन के चालक को आनन-फानन में रोसड़ा अस्पताल भेजा गया जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। हादसे की खबर मिलने के बाद रेल पुलिस व आइपीएफ के अलावा हसनपुर के बीडीओ, सीओ और हसनपुर के थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंच चुके थे।


Share

NNB Live Bihar

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!