मुजफ्फरपुर में नाबालिग लड़के ने 10 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Share

बिहार के मुजफ्फरपुर में परिजनों के साथ आलू के खेत गई 10 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर मक्के के खेत में लेजाकर नाबालिग लड़के ने रेप किया। पीड़िता के अचेत होने पर आरोपी वहां से भाग गया। होश आने पर बच्ची ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। थाने में शिकायत देने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।घटना जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की दोपहर सामने आया है। बोचहां पुलिस ने आरोपित को भी पकड़ लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, मामले को लेकर महिला थाने में पोस्को एक्ट में एक नाबालिक के खिलाफ एफआईआर करायी है। पुलिस शनिवार को पीड़िता का कोर्ट में धारा 164 का बयान व मेडिकल जांच की प्रक्रिया कराएगी।

बताया गया कि बोचहां इलाके की 10 वर्षीया बच्ची अपने परिजन के साथ गांव में ही आलू की कोराई के लिए खेत में गई थी। परिजन आलू कोराई में व्यस्त थे। इसबीच गांव का ही एक नाबालिक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ खेलने के लिए खेत से कुछ दूर ले गया। वहां मक्के की खेत में उसके साथ रेप किया। शोर मचाने पर बच्ची के मुंह में कपड़ा बांध दिया। घटना के बाद पीड़िता अचेत हो गयी। कुछ देर के बाद जब होश में आया तो वह अपने घर पहुंची। वहां अपने परिजन को इसकी जानकारी दी। परिजन तत्काल उसे बोचहां थाना लेकर गए। इसकी जानकारी बोचहां थानेदार राजेश कुमार को दी।

सूचना के बाद थानेदार ने आरोपित की गिरफ्तारी की कवायद शुरू की। पीड़िता को एफआईआर के लिए वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर महिला थाना भेजा। वहां उसने आरोपित नाबालिक के खिलाफ एफआईआर करायी। बाद में पुलिस ने आरोपित को भी दबोच लिया।

पीड़िता और आरोपित के कपड़े को किया जब्त:
महिला थाने की पुलिस ने आरोपित और पीड़िता के कपड़े जब्त कर लिये हैं। बताया जाता है कि दोनों के कपड़े पर खून के धब्बे मिले हैं जिसे पुलिस कोर्ट की अनुमति मिलने पर एफएसएल लैब जांच के लिए भेजेगी। डीएसपी ईस्ट मनोज पांडेय ने घटना की पुष्टि की है। बताया कि मामले की वैज्ञानिक जांच करायी जा रही है। आरोपित को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपित भी नाबालिक है।


Share

Vikash Mishra

NNBLiveBihar डॉट कॉम न्यूज पोर्टल की शुरुआत बिहार से हुई थी। अब इसका विस्तार पूरे बिहार में किया जा रहा है। इस न्यूज पोर्टल के एडिटर व फाउंडर NNBLivebihar के सभी टीम है। साथ ही वे इस न्यूज पोर्टल के मालिक भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!